Home movies दर्ज हुआ केस, दो इंजीनियर बहनों ने की एक ही लड़के से शादी

दर्ज हुआ केस, दो इंजीनियर बहनों ने की एक ही लड़के से शादी

0
दर्ज हुआ केस, दो इंजीनियर बहनों ने की एक ही लड़के से शादी





महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली है. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हे को माला पहनाती नजर आ रही हैं. यह शादी शुक्रवार को मालशीरास तहसील में हुई.
नई दिल्ली : शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग मिशाल पेश करती हैं. और लोग सोचने के लिए विवश हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को यकीन नहीं आ रहा.
यह शादी लोगों में चर्चा का विषय बन गया है.महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी कर ली है. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हे को माला पहनाती नजर आ रही हैं. यह शादी शुक्रवार को मालशीरास तहसील में हुई. शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में इसकी शिकायक की गई है. एसपी सोलापुर शिरीष सरदेशपांडे ने बताया कि शख्स का नाम अतुल अवताड़े है जिसकी शादी दो दिसंबर को हुई थी.

पुलिस ने रविवार को बताया कि एक शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवनकाल में फिर से शादी करना) के तहत गैर-संज्ञेय (एनसी) अपराध अकलुज पुलिस स्टेशन में दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया है.
बता दें कि दोनों बहनें आईटी कंपनी में काम करती हैं. सोलापुर में शादी आयोजित की गई, जिसमें लकड़ियों का मां समेत परिवार के लोग शामिल हुए. हाल ही में पिता के गुजर जाने के बाद से लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थीं. खास बात यह है कि दूल्हा- दुल्हन का परिवार भी इस शादी के लिए राजी है.


Put up Views: 159




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here