Latest Post

IRONMAN 4 – THE TRAILER | Robert Downey Jr. Returns as Tony Stark | Marvel Studios Endrick vuelve a anotar otro golazo y acerca a Palmeiras al título liguero





Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दुबई में समंदर पर चलती बोट पर जोरदार ठुमके लगाए हैं. नोरा को बोल्ड आउटफिट में कमर मटकाते देख लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. नोरा की लेटेस्ट डांस वीडियो ने इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.
Nora Fatehi Dance Video: बॉलीवुड में अपने डांस और अदाओं से धमाल मचा देने वालीं हसीना नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video)फ्लावर प्रिंट ड्रेस में चलती बोट पर जोरदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. नोरा (Nora Fatehi Birthday) के साथ उनकी दोस्त भी खूब मस्ती और धमाल करती दिख रही हैं.
नोरा फतेही ने समंदर पर चलती बोट में लगाए ठुमके!

नोरा फतेही (Nora Fatehi New Video) ने दुबई में यॉर्ट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Daring Video) ने अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती की है. नोरा (Nora Fatehi Dance Video) के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह से यॉट पर अरेबिक डांस करते हुए कमर हिला रही हैं और उनकी दोस्त तालियां बजा रही हैं और उन्हें चियर करती दिख रही हैं.
नोरा फतेही के लुक ने जीता फैंस का दिल

नए वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Images) फ्लॉवर प्रिंट का डीप नेक सेक्सी टॉप और मिनी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. साथ ही हसीना ने अपने बालों को खुला रखा है और सिर पर गॉगल्स अटका रखे हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) के इस सेक्सी अंदाज से फैंस नजरें चाहकर भी नहीं हटा पा रहे हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Viral Video) ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है जिसने नेटीजन्स को हैरान कर दिया है. नोरा ने लिखा, ‘मैं अटेंशन पाना चाहती थी लेकिन अटेंशन ने मुझे पा लिया. हैशटैग बर्थडे बिहेवियर’, नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Put up Views: 71




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *