Latest Post

IRONMAN 4 – THE TRAILER | Robert Downey Jr. Returns as Tony Stark | Marvel Studios Endrick vuelve a anotar otro golazo y acerca a Palmeiras al título liguero





Priyanka Chopra सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के कई छोटे-बड़े मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट वैकेशन की फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस ने पीली रंग की बिकिनी में गदर मचा दिया है. क्या आपने पीसी की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें देखी हैं?
Priyanka Chopra Sizzling Pics: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ (Desi Woman), एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक इंटरनैशनल सेलिब्रिटी हो गई हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सोशल मीडिया पर भी प्रियंका काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्टस दुबई में छुट्टियां मनी रही हैं. इस फोटो डम्प में कुछ बेहद बोल्ड फोटोज भी हैं जिनमें से एक तस्वीर ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. प्रियंका ने इस फोटो में पीली बिकिनी (Priyanka Chopra in Bikini) पहनी हुई है और एक्ट्रेस के बोल्ड पोज को देखते नहीं थक रहे हैं लोग…
‘देसी गर्ल’ की लेटेस्ट फोटोज से मचा हड़कंप!
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर लगभग नौ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो छुट्टी मनाती नजर आ रही हैं. वैकेशन के लिए प्रियंका दुबई गई हुई थीं और इस बार वो अपने पति और बेटी के साथ नहीं बल्कि दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. यॉट पर प्रियंका चिल कर रही हैं, एक्ट्रेस ने बोल्ड आउटफिट्स में अपनी फोटोज सभी फैन्स के साथ शेयर की हैं और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘वीकेंड वाइब्स’.

पीली बिकिनी में दिखाया कातिलाना फिगर

इस फोटो डम्प की पहली फोटो में ही प्रियंका ने अपनी बोल्डनेस दिखा दी है. इस फोटो में पीसी (PC) पीली रंग की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहनकर एक यॉट पर लेटी हुई हैं. प्रियंका के बाल खुले हैं, चेहरे पर काले चश्मे हैं और उन्होंने अपना एक पैर मोड़कर दूसरे के ऊपर चढ़ा रखा है. प्रियंका की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.
बता दें कि प्रियंका को हाल ही में सऊदी अरब में हुए फिल्म फेस्टिवल, ‘रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Purple Sea Worldwide Movie Pageant) में देखा गया था. वहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) जैसे सितारों को भी देखा गया था.

Put up Views: 4,267




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *